Dumchhalla "दुमछल्ला"

Dumchhalla "दुमछल्ला" by Nishant Jain Audiobook
Buy now for $7.99
Product Info

Sounded ID: 9781667921686

ISBN: 9781667921686

Publication Date: September 29, 2021

Publisher: Author's Republic

Language: hin

Author Name: Nishant Jain

Narrator Name: Aroma

Studio Narrated Audiobook 3 hrs 50 mins | Fiction | Crime

Dumchhalla "दुमछल्ला"

Author
Nishant Jain
Publisher
Author's Republic
Narrator
Aroma

Studio Narrated Audiobook

This audiobook is a traditionally narrated work produced in a studio with a live voice actor and contains no content generated using Voice Replica technologies or synthetic narration.

about the book जब इंसान अंदर से टूटता है तो वो अपनी बात समझाने के तरीके ढूँढने लगता है । और जब अंदर भावनाओं का ज्वार उठ रहा हो और सुनने वाला कोई न हो, तो वो खुद के लिए फैसलें लेता है । बेशक वो समाज की मान्यताओं में सही न हो लेकिन वो फिर भी अपने हक़ में फैसलें लेता है । यह कहानी है जागी आँखों से देखें जाने वाले सपनों की, उन अहसासों की, जिन्हें हम जीना चाहते हैं लेकिन जी नहीं पाते । उन अहसासों की जो जन्म तो लेते हैं लेकिन कुछ समय बाद सिकुड़ जातें हैं । यह कहानी है भावनाओं से भरे 6 लोगों की, जिनमें प्यार, विश्वास, अपनापन तो है लेकिन एक-दूसरे को आज़ादी देने की हिम्मत नहीं है । किसी की एक गलती उन सभी ...

about the book जब इंसान अंदर से टूटता है तो वो अपनी बात समझाने के तरीके ढूँढने लगता है । और जब अंदर भावनाओं का ज्वार उठ रहा हो और सुनने वाला कोई न हो, तो वो खुद के लिए फैसलें लेता है । बेशक वो समाज की मान्यताओं में सही न हो लेकिन वो फिर भी अपने हक़ में फैसलें लेता है । यह कहानी है जागी आँखों से देखें जाने वाले सपनों की, उन अहसासों की, जिन्हें हम जीना चाहते हैं लेकिन जी नहीं पाते । उन अहसासों की जो जन्म तो लेते हैं लेकिन कुछ समय बाद सिकुड़ जातें हैं । यह कहानी है भावनाओं से भरे 6 लोगों की, जिनमें प्यार, विश्वास, अपनापन तो है लेकिन एक-दूसरे को आज़ादी देने की हिम्मत नहीं है । किसी की एक गलती उन सभी की जिंदगी को उस मोड़ तक ले जाती है, जहाँ से कुछ भी ठीक कर पाना न नहीं था । दखल किसने, किसकी जिंदगी में दिया था, कह पाना मुश्किल है । नादानी, नासमझी या अपरिपक्वता, चाहे जो भी नाम दें लेकिन सवाल तो बस आज़ादी से ही जुड़ा था ।
about the author आधे चार्टर्ड अकाउंटेंट और कभी पूरे स्टॉक ब्रोकर रहे निशान्त, आप सब की ही तरह, परिवार और रिश्तों तो अहमियत देते हैं लेकिन व्यक्तिगत आज़ादी भी इनके लिए उतनी ही महत्वपूर्ण है । इनसे बात करना आपको सुकून देता है लेकिन इनके विचार आपको भीतर तक परेशान कर सकते हैं, झकझोर सकते हैं । इन्हें शुरु से ही पढ़ने का काफी शौक है और कुछ-कुछ लिखते भी रहते हैं । इनकी लिखी कहानी “बायोलॉजिकल मदर” उनकी चर्चित कहानिओं में शुमार है । 2017 में एक बीमारी के बाद इन्होनें अपने पारिवारिक प्रकाशन में दिलचस्पी लेनी शुरु की और कम समय में ही उसे एक मुकाम पर स्थापित करने की दिशा में तेज़ी से अग्रसर हैं । जब भी इन्हें फुर्सत मिलती है तो शोर-शराबे से दूर, प्रकृति की एकांत गोद में खुद को महफूज़ रख लेते हैं ।

Chapters

# Title Duration
1. Opening Track

0 mins 14 secs

2. Dumchhalla Part 01

39 mins 14 secs

3. Dumchhalla Part 02

37 mins 39 secs

4. Dumchhalla Part 03

38 mins 19 secs

5. Dumchhalla Part 04

30 mins 08 secs

6. Dumchhalla Part 05

35 mins 06 secs

7. Dumchhalla Part 06

28 mins 37 secs

8. Dumchhalla Part 07

17 mins 45 secs

9. Closing Track

0 mins 14 secs

Similar Titles

Enjoy the Sounded App

Start Immersing yourself today
Embark on captivating journeys through the power of audiobooks. Delve into rich narratives, explore new worlds, and let the voices of your favourite stories transport you to places beyond imagination.
Download the app now on:
Audiobook Ready Audiobook Ready
Audiobook Ready